Dark Mode

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संभावित सिरोही दौरा, दौरे को लेकर भाजपा के नेताओं ने तैयारियां की शुरू - कई पदाधिकारियों ने मोदी के आगमन की पोस्ट भी की वायरल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संभावित सिरोही दौरा, दौरे को लेकर भाजपा के नेताओं ने तैयारियां की शुरू

सिरोही । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सिरोही दौरे को लेकर जिलेभर में चर्चाओं का दौर शुरू हो चुका है । सूत्रों की मानें तो भाजपा ने पीएम के दौरे को लेकर तैयारियाँ शुरू कर दी है । भाजपा के कई पदाधिकारी प्रधानमंत्री के दौरे से जुड़ी पोस्टें सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं । हालाँकि जिला संगठन की ओर से आधिकारिक तौर पर प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है परंतु सोशल मीडिया पर वायरल पोस्टें प्रधानमंत्री के प्रस्तावित दौरे पर मोहर लगा रही हैं । भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने सिरोही समेत पड़ौसी जिलों के प्रमुख भाजपा पदाधिकारियों के साथ रेवदर के जीरावल में बैठक लेकर आवश्यक जिम्मेदारियाँ सौंपी है । बैठक में प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण सिंह देवल, प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह, जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित, संगठन प्रभारी मदन राठौड़, विधायक जगसीराम कोली, समाराम गरासिया, छगनसिंह राजपुरोहित भी मौजूद रहे ।


दौरा है प्रस्तावित, जगह तय नहीं : गोयल

भारतीय जनता पार्टी सिरोही के जिला महामंत्री योगेन्द्र गोयल ने बताया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सिरोही जिले में 12 मई को दौरा प्रस्तावित है । जगह अभी तय नहीं हुई है । जगह को लेकर चर्चा जारी है ।


भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित- “अपने वादे को निभाने आ रहे मोदी”

भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर काफी उत्साहित हैं । कुछ महीने पूर्व आबूरोड में हुए पीएम के दौरे में देरी से पहुँचने पर मंच पर भाषण नहीं देने व यहाँ की जनता से वादा निभाने वाली बात से जोड़ रहे हैं एवं यह भी कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री अपना किया हुआ वादा निभाने आ रहे हैं ।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के सिरोही सरहद पहुँचने पर हुआ स्वागत - भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी पार्टी की कमान सम्भालने के बाद पहली बार जिले के दौरे पर हैं । शनिवार को सिरोही जिले की सरहद अनापुर पहुँचने पर भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया । इसके पश्चात् वे रेवदर के निकटवर्ती जीरावल पहुँचे एवं भाजपा ज़िलाध्यक्ष नारायण पुरोहित के परिवार में विवाह कार्यक्रम में भाग लिया । भाजपा ज़िलाध्यक्ष के यहाँ विवाह समारोह में भाजपा के प्रदेश भर के कई जनप्रतिनिधि व नेता सम्मिलित हुए हैं । ऐसे में सीपी जोशी का दौरा सिरोही जिले के भाजपा संगठन की मूल तक पहुँचने में काफ़ी सहायक सिद्ध होता प्रतीत हो रहा है ।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संभावित सिरोही दौरा, दौरे को लेकर भाजपा के नेताओं ने तैयारियां की शुरू

सांसद दियाकुमारी भी पहुँची सिरोही - भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश महामंत्री व राजसमंद सांसद दिया कुमारी के सिरोही आगमन पर शनिवार शाम को वीरेंद्र सिंह चौहान के नेतृत्व में राजपूत समाज व भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया । जालौर से राजसमंद जाते समय सिरोही के सारणेश्वर मंदिर में अशोक पण्डित सहित पुजारियों ने आरती व अभिषेक सम्पन्न करवाया । दिया कुमारी ने दर्शन कर क्षेत्र में खुशहाली की कामना की । इस दौरान करणी सेना जिला अध्यक्ष सुजान सिंह वड़वज, ईश्वरसिंह कैलाशनगर, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष अंशु वशिष्ठ, अनिल प्रजापत, रिक्षित सिंह, प्रीति चौहान, हेमलता पुरोहित, विक्रम सिंह केराल महाराव सुरताण समिति के प्रेम सिंह देवड़ा, ओंकार सिंह उदावत, मांगु सिंह देवड़ा, दीपेंद्र सिंह पीथापुरा, दिग्विजय सिंह देवड़ा सहित सैकड़ों समाज बन्धु व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संभावित सिरोही दौरा, दौरे को लेकर भाजपा के नेताओं ने तैयारियां की शुरू

Comment / Reply From

Vote / Poll

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा

View Results
Congress
33%
BJP
67%
Rashtriya Loktantrik Party
0%
other
0%

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!