Dark Mode

सर्जरी के बाद भी पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी का हालत नाजुक, ब्रेन हेमरेज के कारण घर में गिर पड़े थे, राहुल गांधी सहित सैंकड़ों नेताओं ने की दुआएं तो ट्विटर पर हुए ट्रेंड - फिलहाल एसएमएस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं डूडी

सर्जरी के बाद भी पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी का हालत नाजुक, ब्रेन हेमरेज के कारण घर में गिर पड़े थे, राहुल गांधी सहित सैंकड़ों नेताओं ने की दुआएं तो ट्विटर पर हुए ट्रेंड

 

जयपुर। राजस्थान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी को रविवार 27 अगस्त की सुबह 9 बजे अचानक ब्रेन हेमरेज हो गया। जयपुर के मानसरोवर स्थित घर में वे अचानक गिर पड़े थे। परिजन तुरंत उन्हें लेकर मानसरोवर स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचे जहां से उन्हें ग्रीन कॉरीडोर के जरिए सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचाया। एसएमएस में डॉक्टरों ने सर्जरी की लेकिन डूडी के स्वास्थ्य में शाम तक सुधार नहीं आया। डॉक्टरों के मुताबिक डूडी की हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है।

 

ऑपरेशन के बाद आईसीयू में शिफ्ट किया

 

सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. राजीव बगरहट्टा ने बताया कि सुबह सवा नौ बजे रामेश्वर डूडी को ब्रेन हेमरेज होने की जानकारी मिली। डॉक्टरों की एक टीम को तुरंत मानसरोवर स्थित निजी अस्पताल में भेजा गया जहां डूडी एडमिट थे। बाद में ऑपरेशन के लिए उन्हें एसएमएस अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उनका ऑपरेशन किया। ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों ने ब्रेन में जमे क्लॉट्स को निकाला। ब्रेन हेमरेज से जो हिस्सा डैमेज हुआ, उसे रिपेयर कर दिया है लेकिन फिलहाल उन्हें होश नहीं आया है। उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है।

 

राहुल गांधी ने की दुआएं, सीएम ने पूछी कुशलक्षेम, समर्थकों ने ट्विटर पर किया ट्रेंड

 

डूडी को ब्रेन हेमरेज की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कुशलक्षेम जानने के लिए मानसरोवर स्थित निजी अस्पताल पहुंच गए। ऑपरेशन से पहले उन्होंने डॉक्टरों को निर्देश दिए कि डूडी को तुरंत बेहतरीन ट्रिटमेंट दें। बाद में ग्रीन कॉरिडोर के जरिए डूडी को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया गया और ऑपरेशन किया। लोकसभा सांसद राहुल गांधी, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, प्रदेश प्रभारी सुखजिन्दर सिंह रंधावा, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, सीडब्ल्यूसी मेंबर हरीश चौधरी, मंत्री लालचंद कटारिया, शकुंतला रावत, सांसद हनुमान बेनीवाल, केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, बीजेपी नेता सतीश पूनिया, आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेन्द्र राठौड़, मंत्री हेमाराम चौधरी और विधायक मुकेश भाकर सहित सैंकड़ों नेताओं ने रामेश्वर डूडी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। समर्थकों ने उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की तो डूडी ट्विटर पर ट्रेंड होकर इंडिया टॉप में आ गए।

Comment / Reply From

You May Also Like

Vote / Poll

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा

View Results
Congress
31%
BJP
63%
Rashtriya Loktantrik Party
6%
other
0%

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!