Dark Mode

जयपुर में मामुली एक्सीडेंट के बाद बाइक सवार युवक को बेरहमी से पीटा, SMS अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत - सीएम गहलोत ने पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए के आर्थिक मुआवजे और डेयरी बूथ देने का ऐलान किया

जयपुर में मामुली एक्सीडेंट के बाद बाइक सवार युवक को बेरहमी से पीटा, SMS अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

 

जयपुर। राजधानी जयपुर में कुछ युवकों ने एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी। हत्या की कोई बड़ी वजह भी नहीं थी। सिर्फ दो मोटर साइकिलों में मामूली एक्सीडेंट के बाद कहासुनी हुई जिसके बाद एक युवक की सरेआम धुनाई कर दी। सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गई और भारी हंगामा किया। घटना शहर के परकोटा इलाके की है जहां सुभाष चौक के पास युवक की पीटा गया था।

 

मामूली एक्सीडेंट के बाद इतना पीटा की मौत हो गई

 

शुक्रवार रात 10 बजकर 55 मिनट पर राहुल जी का बाजार में दो मोटरसाइकिलों में टक्कर हो गई थी। एक्सीडेंट के दौरान दोनों मोटरसाइकिल नीचे गिर गई थी। इस दौरान दोनों युवकों के बीच तकरार हुई और झगड़ा होने लगा। आसपास के लोगों ने झगड़ने से रोका लेकिन एक युवक ने अपने साथियों को बुला लिया और दूसरे युवक की पिटाई शुरू कर दी। मारपीट से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर सुभाष चौक पुलिस भी मौके पर पहुंची। घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। मृतक इकबाल रामगंज इलाके का रहने वाला था।

 

परकोटे में पुलिस जाब्ता तैनात

 

इकबाल की हत्या के बाद परकोटे में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर समुदाय विशेष के लोग भारी हंगामा कर रहे हैं। मौके पर पुलिस का भारी जाब्ता तैनात किया गया है। उपद्रवियों द्वारा हंगामा किए जाने पर बाजार के दर्जनों व्यापारियों ने दुकानें बंद कर दी है। डीसीपी नॉर्थ राशि डोगरा का कहना है कि हमला करने वाले तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए वरिष्ठ नागरिकों के साथ बैठक की गई है। माहौल थोड़ा तनावपूर्ण है लेकिन स्थिति नियंत्रण में हैं।

 

 

50 लाख रुपए के मुआवजे और डेयरी बूथ देने ऐलान

 

हत्या की वारदात के बाद शहर में तनाव का माहौल हो गया। मामले को सुलझाने के लिए विधायक रफीक खान और अमीन कागजी सहित समाज के कई लोग मौजिज लोग मौके पर पहुंचे। दोनों विधायकों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। साथ ही परिवार वालों के लिए एक डेयरी बूथ आवंटित करने का भी ऐलान किया। 

 

 

Comment / Reply From

You May Also Like

Vote / Poll

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा

View Results
Congress
33%
BJP
67%
Rashtriya Loktantrik Party
0%
other
0%

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!