Dark Mode

फॉर्च्यूनर पर MLA का स्टीकर लगाकर रौब जमाना पड़ा महंगा, गाड़ी जब्त, मालिक गिरफ्तार - कांग्रेस विधायक रामनिवास गावड़िया ने दर्ज कराई थी FIR, चौमूं पुलिस ने की कार्रवाई

फॉर्च्यूनर पर MLA का स्टीकर लगाकर रौब जमाना पड़ा महंगा, गाड़ी जब्त, मालिक गिरफ्तार

 

जयपुर। जयपुर शहर में कई लग्जरी गाड़ियों पर आपको विधानसभा सदस्य का स्टीकर लगा हुआ नजर आ सकता है। जरूरी नहीं कि वह गाड़ी किसी विधायक की ही हो। कुछ लोग रौब जमाने के लिए भी इस तरह एमएलए के स्टीकर का इस्तेमाल करते हैं। पिछले दिनों जयपुर से चौमू जाने वाली रोड पर लगे टाटियावास टोल पर एक फॉर्च्यूनर गाड़ी नजर आई थी जिस पर कांग्रेस विधायक रामनिवास गावड़िया का स्टीकर लगा हुआ था। टोल कर्मचारियों को शक हुआ तो उन्होंने गाड़ी चालक से आईडी कार्ड मांगा। इस पर चालक ने रामनिवास गावड़िया का आईडी कार्ड दिखा दिया। टोलकर्मी रामनिवास गावड़िया को जानते पहचानते हैं। लिहाजा उन्होंने गाड़ी को रुकवा लिया और कहा कि आप विधायक रामनिवास गावड़िया नहीं है। इस दौरान दोनों पक्षों में बहस हुई। इसी बीच फॉर्च्यूनर चालक तेजी से गाड़ी को भगाते हुए फरार हो गया।

 

एमएलए ने दर्ज कराई FIR, पुलिस ने की गिरफ्तारी

 

जब कांग्रेस विधायक रामनिवास गावड़िया को पता चला कि उनके नाम का इस्तेमाल कोई और लोग कर रहे हैं। इस पर गावड़िया की ओर से चौमू थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। विधानसभा सदस्य के रूप में वाहन का जो पास जारी किया जाता है। उस पास को स्कैन करके कलर प्रिंट निकाल कर फॉर्च्यूनर गाड़ी पर इस्तेमाल किया जा रहा था। मुकदमा दर्ज होने पर एसीपी अशोक चौहान के नेतृत्व में मामले की जांच की गई। फॉर्च्यूनर के रजिस्ट्रेशन नंबर से गाड़ी मालिक का पता लगाया गया। बुधवार 2 अक्टूबर को चौमू पुलिस ने फॉर्च्यूनर गाड़ी को जब्त कर लिया और गाड़ी मालिक पवन कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

 

दोस्त ने लगा दिया था फर्जी स्टीकर

 

गिरफ्तार किया गया आरोपी पवन कुमार शर्मा नरवलिया रोड पानी की टंकी के पास बगरू का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ में आरोपी पवन कुमार ने बताया कि उसकी फॉर्च्यूनर को उसके दोस्त भी इस्तेमाल करते रहे हैं। एक दोस्त अपने आप को कांग्रेसी नेताओं का नजदीकी बताता है। उसी ने गाड़ी पर विधानसभा सदस्य का स्टीकर लगा दिया। पुलिस की ओर से मामले की अग्रिम जांच की जा रही है और फर्जी स्टीकर लगाने और विधायक का आईडी कार्ड बनाने वाले की तलाश की जा रही है।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!