Dark Mode

प्रेमी ने प्रेमिका के पति को बुलाया, पहले शराब पिलाई और फिर ऐसे लगाया ठिकाने - जयपुर पुलिस ने किया ब्लाइंड मर्डर का खुलासा... पढें चौंकाने वाली क्राइम स्टोरी

प्रेमी ने प्रेमिका के पति को बुलाया, पहले शराब पिलाई और फिर ऐसे लगाया ठिकाने

 

जयपुर। जयपुर के जयसिंहपुरा इलाके में करीब एक सप्ताह पहले 17 सितंबर की सुबह सुनसान इलाके में एक डेड बॉडी मिली। यह डेड बॉडी किसी युवक की थी जिसका चेहरा पत्थर से बुरी तरह कुचला हुआ था। शव के पास ही खून से सना एक पत्थर पड़ा था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल के आसपास मौका मुआयना किया। मृतक की पहचान के लिए डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुलाया गया। शव को एसएमएस मुर्दाघर में रखवा कर शिनाख्त के प्रयास शुरू किए गए।

 

सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो हुई मृतक की शिनाख्त

 

एसीपी रानू शर्मा ने बताया कि घटना स्थल सुनसान स्थान पर था और मुख्य सड़क से 100 मीटर दूर खेतों में था। ऐसे में डॉग स्क्वायड की मदद ली गई। जिस दिशा में डॉग आगे बढे, उन रास्तों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। दो दिन तक दर्जनों फुटेज खंगालने के बाद एक सीसीटीवी फुटेज में मृतक के शरीर पर पहने कपड़ों में एक व्यक्ति नजर आया। उसके साथ में एक और व्यक्ति भी था। दोनों साथ साथ एक ही रास्ते से गुजरे। एक शराब ठेके पर भी कुछ देर के लिए रुके। उन दोनों व्यक्तियों की पहचान की तो मृतक की शिनाख्त उत्तर प्रदेश के बरेली निवासी इरफान के रूप में हुई। इरफान अपनी पत्नी के साथ गलता गेट इलाके की सैयद कॉलोनी में किराए का मकान लेकर रहता था।

 

शिनाख्त के बाद हत्यारे तक पहुंची पुलिस

 

एडिशनल डीसीपी शिवरतन गोदारा ने बताया कि मृतक इरफान की शिनाख्त होने के बाद उसके साथ सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे व्यक्ति की पहचान की गई। उसका नाम रफीक अहमद उर्फ सोनू था। जयपुर के सुभाष चौक इलाके में किराए से रहने वाले रफीक अहमद उर्फ सोनू को हिरासत में लेकर पूछताछ की उसने हत्या की वारदात के बारे में पूरी कहानी बता दी। पुलिस पूछताछ में रफीक ने बताया कि उसी ने इरफान का मर्डर किया है। पहले वह उसे सुनसान स्थान पर ले गया और बाद में हत्या कर दी। पहचान ना हो सके, इसलिए चेहरे और सिर को पत्थर से कुचल दिया था। हत्या की वारदात स्वीकार करने पर पुलिस ने आरोपी रफीक अहमद उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया।

 

अवैध संबंध में बाधा बना तो कर दी हत्या

 

एसीपी रानू शर्मा ने बताया कि मृतक इरफान और हत्या का आरोप रफीक अहमद दोनों उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। दोनों एक दूसरे के दोस्त हैं और एक दूसरे के घर आना जाना रहता है। हत्या के आरोपी रफीक अहमद ने पुलिस को बताया कि इरफान की पत्नी के साथ उसके अवैध संबंध थे। दोनों कई महीनों से एक दूसरे को चाहते हैं और शारीरिक संबंध भी बनाते हैं। इन संबंधों में बाधा बन रहे इरफान को रास्ते से हटाने के लिए हत्या का प्लान बनाया। 16 सितंबर की शाम को रफीक ने इरफान को बुलाया। घूमने के बहाने दूर ले गया और शराब पार्टी की। जब इरफान को शराब का नशा ज्यादा हुआ तो रफीक ने उसे धक्का देकर गिराया। फिर भारी पत्थर से सिर कुचल कर उसकी हत्या कर दी।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!