Dark Mode

लड़कियां सप्लाई करने वाली एस्कॉर्ट सर्विस गैंग को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, 7 युवतियों सहित 10 गिरफ्तार - देह व्यापार के लिए अलग अलग राज्यों से बुलाई गई थी लड़कियां, एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर लोगों को लूटते थे

लड़कियां सप्लाई करने वाली एस्कॉर्ट सर्विस गैंग को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, 7 युवतियों सहित 10 गिरफ्तार


जयपुर। जिस्मफिरौसी के लिए लड़कियां सप्लाई करने वाली एक गैंग ने शनिवार 28 सितंबर को पुलिस पर ही हमला बोल दिया। बचाव में पुलिस ने जवाबी फायरिंग की लेकिन हमलावर फरार हो गए। बाद में पुलिस ने एक होटल में दबिश दी जिसे देह व्यापार का अड्डा बनाया हुआ था। जयपुर पुलिस ने उस होटल से 7 युवतियों और 3 दलालों को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने बोगस ग्राहक बनकर इस एस्कॉर्ट सर्विस गैंग को पकड़ने की कोशिश की थी लेकिन कुछ बदमाश पुलिस पर हमला करके फरार होने में सफल रहे। डीसीपी अमित कुमार का कहना है कि होटल से पकड़े गए 3 युवकों और 7 लड़कियों से एस्कॉर्ट सर्विस गिरोह चलाने वालों के बारे में पता चल गया है। शीघ्र ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

ग्राहकों को लड़की सप्लाई के बहाने बुलाते और फिर लूटते थे

 

एस्कॉर्ट सर्विस की यह गैंग पिछले कई दिनों से इलाके में सक्रिय है। शुक्रवार दो युवकों ने एस्कॉर्ट सर्विस के जरिए लड़की बुलाई थी। कुछ दलाल कार में एक लड़की की सप्लाई देने आए थे। इस दरमियान सप्लाई करने वालों ने दोनों ग्राहक युवकों से मारपीट कर रुपए छीन लिए। दोनों युवकों को दलालों ने जमकर पीटा था। एक युवक की हालत गंभीर है जिसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारपीट की इस घटना के जरिए ही पुलिस को एस्कॉर्ट सर्विस के बारे में जानकारी मिली थी।

 

बोगस ग्राहक बनकर गई पुलिस

 

मारपीट में घायल युवकों से दलालों के बारे में जानकारी लेकर करणी विहार पुलिस की एक टीम को बोगस ग्राहक बनाया गया। पुलिस टीम ने दलालों से वाट्सएप के जरिए संपर्क किया। दो लड़कियों को भेजने की बात कही। दलालों ने वाट्सअप लड़कियों की फोटो भेजी। सौदा तय होने के बाद सादा वर्दी में पुलिस की टीम लड़कियों और दलालों का इंतजार करने लगी। शनिवार को तड़के करीब साढ़े चार बजे एक कार आई जिसमें कुछ दलाल और दो लड़कियां थी। इस दौरान दलालों ने पुलिस टीम को ग्राहक समझकर हमला कर दिया और लूटने का प्रयास किया। जब पुलिस ने उन्हें दबोचने का प्रयास किया तो वे कार से पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारकर भागने लगे। पुलिस ने हवाई फायर भी किया लेकिन बदमाश भागने में कामयाब रहे। कुछ ही दूरी पर पुलिस को बदमाशों की कार लावारिस हालत में खड़ी मिली जिसे जब्त कर लिया गया।

 

तीन दलाल गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

 

डीसीपी वेस्ट अमित कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने होटल उमराव हवेली पर दबिश दी। इस होटल को दलालों ने अपना ठिकाना बना रखा था। होटल मैनेजर विवेक धाबाई और रिसेप्शनिस्ट सोनू कुमार बैरवा को हिरासत में लिया गया। बाद में होटल की तलाशी ली गई तो अलग अलग कमरों में 7 लड़कियां मिली जिन्हें देह व्यापार के लिए अलग अलग राज्यों से बुलाया गया था। साथ में एक दलाल असम निवासी सोरीफुल को भी पकड़ा गया। विवेक धाबाई, सोनू बैरवा और सोरीफुल को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में पता चला कि इस एस्कॉर्ट सर्विस गैंग को कमला नेहरू नगर निवासी कमलेश शर्मा संचालित करता है। उसके साथ दीपक मीणा, प्रधान गुर्जर, मुकेश चौधरी और कैलाश चंद भी शामिल हैं। पुलिस इन बदमाशों की तलाश में जुटी है।

 


गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम और पता

 

1. नेहा सिंह पत्नी अभिषेक प्रताप सिंह जाति राजपूत उम्र 27 साल, निवासी पूरब गोलम, जेठपारा प्रतापगढ उत्तरप्रदेश

 

2 अनजुली टोकबी पुत्री लांगकी टोकबी जाति नागा उम्र 25 साल निवासी मकान नंबर 99 लेन 1 दीमापुर, लेनव्यू कॉलोनी, नागा दीमापुर ।

 

3. जया विश्वास पुत्री बीकेश विश्वास उम्र 23 साल जाति बंगाली, निवासी 113 पालपारा, राम ठाकूर मन्दिर, बिरजाला, सदर अगरतल्ला जिला वेस्ट त्रिपुरा त्रिपुरा ।

 

4. रेश्मा बेगम पुत्री मोहम्मद इदरिश अली जाति मुसलमान उम्र 22 साल निवासी प्लॉट नंबर 1 मुरपुलानी पोस्ट मुरपुलानी जिला गोलाघाट आसाम ।

 

5. श्वेता कुमारी मिश्रा पुत्री रामकिशोर मिश्रा उम्र 25 साल निवासी 1190 एलआईजी एचबीसी सेक्टर 31. गुडगांवा हरियाणा ।

 

6. राधिका शर्मा पत्नी राजीव शर्मा, जाति ब्राहम्ण, उम्र 25 साल, निवासी रुघपुर कृष्णा कॉलोनी वार्ड नंबर 2 थाना कैम्प उतराखण्ड ।

 

7. जुलेखा वाहिद मंसूरी पत्नी इकरार अनवर हुसेन मन्सूरी उम्र 38 साल निवासी ए-38 एमएस फरजाना स्टोर नियर हाईवे हील मुम्बई जगदेश्वरी इस्ट मुम्बई महाराष्ट ।

 

8. सोरीफुल पुत्र नुरुल हब जाति मुसलमान उम्र 22 साल निवासी गांव सरसला थाना मोरयाबाडी जिला मोरीगांव आसाम ।

 

9. सोनू कुमार बैरवा पुत्र श्री शिवलाल बैरवा जाति बैरवा उम्र 25 साल निवासी गांव कल्याणपुरा थाना रैणी तहसील राजगढ अलवर राज.।

 

10. विवेक धाबाई पुत्र भंवरलाल धाबाई जाति गुर्जर उम्र 38 साल निवासी वार्ड नंबर 07 मण्डावा थाना मण्डावा जिला झुन्झुनू हाल होटल उमराव हवेली थाना करणी विहार जयपुर पश्चिम 

 

वारदात के अन्य फरार मुलजिम

 

1. कमलेश शर्मा पुत्र श्री गोपाल लाल शर्मा ८ 59 कलयुग की ढाणी कमला नेहरू नगर, अजमेर रोड जयपुर


2. दीपक मीणा पुत्र श्री रामस्वरूप मीणा निवासी मीणा का मोहल्ला कचनार, जयपुर


3. प्रधान गुर्जर, निवासी भुनेश्वरी वाटिका, मीनावाला जयपुर4. मुकेश चौधरी, निवासी रसीदपुर जिला नागौर


5 कैलाशचंद और अन्य

 

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!