Dark Mode

जयपुर के पास दूदू में भीषण सड़क हादसा, पिता, पुत्र और पुत्री सहित 4 की मौत - बेकाबू टैंकर ने डिवाइडर तोड़ते हुए कार को मारी जोरदार टक्कर

जयपुर के पास दूदू में भीषण सड़क हादसा, पिता, पुत्र और पुत्री सहित 4 की मौत


जयपुर। जयपुर अजमेर नेशनल हाईवे पर स्थित दूदू के पास गिदानी मोड़ पर गुरुवार दोपहर को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में पिता, पुत्र और पुत्री शामिल है जबकि पुत्र पुत्री की मां गंभीर रूप से घायल है। जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में घायल महिला का इलाज चल रहा है। तीनों मृतक मूलरूप से झारखंड के रहने वाले थे। तीनों के शव एसएमएस के मुर्दाघर में रखे हैं। परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम होगा। हादसे में एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हुई जो कि जयपुर के प्रताप नगर के निवासी थे।

 

बेकाबू टैंकर ने डिवाइडर तोड़कर कार को मारी टक्कर

 

दूदू के डिप्टी एसपी दीपक खंडेलवाल ने बताया कि दूध सप्लाई करने वाला एक खाली टैंकर जयपुर से अजमेर की ओर जा रहा था। टैंकर काफी स्पीड में था और चालक नियंत्रण खो बैठा। तेज रफ्तार से चल रहा टैंकर डिवाइडर तोड़ते हुए सामने से आ रही कार से टकरा गया। कार सही दिशा में चलते हुए अजमेर से जयपुर की ओर आ रही थी जिसे टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के दौरान कार में ड्राइवर सहित कुल 5 लोग सवार थे। हादसे में ड्राइवर सहित 4 लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई हैं।

 

झारखंड निवासी परिवार राजस्थान घूमने आया था परिवार

 

दूदू थाना प्रभारी संजय मीणा ने बताया कि मृतकों में 65 वर्षीय सत्येंद्र शर्मा, उनका बेटा 39 वर्षीय गौरव शर्मा, बेटी 25 वर्षीय अंकिता शर्मा और कार चालक जयपुर के प्रताप नगर निवासी 51 वर्षीय जीत बहादुर शर्मा शामिल हैं। मृतक सत्येंद्र शर्मा मूलरूप से झारखंड के रांची के रहने वाले हैं। उनका बेटा बैंगलोर में रहता था। करीब डेढ़ महीने पहले ही सत्येंद्र और उनकी पत्नी गीता भी बेटी अंकिता को लेकर बैंगलोर बेटे के पास शिफ्ट हो गए थे। 5 दिन पहले राजस्थान घूमने के लिए आए थे। दो दिन पहले वे जयपुर से अजमेर गए थे। वापस लौटते समय टैंकर ने टक्कर मार दी जिसमें सत्येंद्र शर्मा, उनके बेटे और बेटी की मौत हो गई।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!