Dark Mode

जयपुर में एक बार फिर विदेशी युवती के साथ छेड़छाड़, अमेरिकी युवती ने सदर थाने में दर्ज कराया केस - जुलाई में विदेशी युवती के साथ छेड़छाड़ का वीडियो हुआ था वायरल, अगस्त में होटल के स्विमिंग पूल के बाहर रेस्ट कर रही विदेशी युवती की बिना मर्जी के खींची थी फोटो

जयपुर में एक बार फिर विदेशी युवती के साथ छेड़छाड़, अमेरिकी युवती ने सदर थाने में दर्ज कराया केस

 

जयपुर। जयपुर घूमने के लिए आने वाले विदेशी सैलानी सुरक्षित नहीं आए। विदेशी सैलानियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं आम होने लगी है। पिछले तीन महीने में विदेशी युवतियों के साथ छेड़छाड़ की तीन घटनाएं सामने आई है। ताजा मामला जयपुर के बनीपार्क इलाके का है जहां खुद को ट्युरिस्ट गाइड बताने वाले युवक ने विदेशी युवती के साथ जबरदस्ती छेड़छाड़ की। विरोध करने पर धमकियां दी। पीड़िता ने सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी राजेन्द्र शेखावत मामले की जांच कर रहे हैं।

 

मदद के बहाने दोस्ती बनकर छेड़छाड़

 

पीड़िता 35 वर्षीय युवती अमेरिका की रहने वाली है। वह दो सप्ताह के लिए भारत घूमने के लिए आई है। पिछले दिनों जयपुर आई थी और बनीपार्क स्थित एक होटल में ठहरी। होटल के बाहर ट्युरिस्ट गाइड सुनील से उसकी मुलाकात हुई। सुनील ने जयपुर घूमाने की बात करते हुए विदेशी युवती से टाइम और प्लान के बारे में पूछा। उसने अपना मोबाइल नम्बर देते हुए कहा कि मदद करने की बात कही। पीड़िता का आरोप है कि 22 अगस्त को सुनील ने होटल में घुसकर छेड़छाड़ की।

 

जबरन ऑटो में बैठाने की कोशिश

 

पीड़िता का आरोप है कि सुनील ने तलाकशुदा होना बताकर नजदीकियां बढाई। उसने कहा कि उसके एक 7 साल की बेटी भी है। लड़की की फोटो भी मोबाइल में दिखाई। 22 अगस्त को विदेशी युवती स्वयं घूमने के लिए होटल से निकली तो सुनील ने पीछा किया। इस दौरान युवती ऑटो से उतरकर वापस होटल की तरफ जाने लगी तो सुनील ने जबरदस्ती करते हुए उसे ऑटो में बैठाने की कोशिश की। पीड़िता का कहना है कि जब वह होटल में वापस लौटी तो सुनील पीछा करते हुए होटल में पहुंच गया और वहां भी छेड़छाड़ करने लगा। पीड़िता की शिकायत पर सदर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

पिछले दो महीनों में ये प्रकरण भी सामने आए

 

जुलाई के पहले सप्ताह में जयपुर में एक विदेशी युवती के साथ छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष की शिकायत पर जयपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। छेड़छाड़ करने वाले टैक्सी ड्राइवर को कुलदीप सिंह सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। अगस्त के पहले सप्ताह में होटल के स्विमिंग पूल के पास आराम कर रही एक विदेशी महिला की बिना मर्जी के फोटो खींचने का मामला सामने आया था। महिला ने विधायकपुरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया था। 

Comment / Reply From

You May Also Like

Vote / Poll

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा

View Results
Congress
33%
BJP
67%
Rashtriya Loktantrik Party
0%
other
0%

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!