Dark Mode

जयपुर की पॉश कॉलोनी राजापार्क में शॉर्ट सर्किट से मकान में लगी आग, दम घुटने से दंपत्ति की मौत - रिटायर्ड बैंक मैनेजर प्रवीण वर्मा और इंटीरियर डिजाइनर रेणु नहीं रहे

जयपुर की पॉश कॉलोनी राजापार्क में शॉर्ट सर्किट से मकान में लगी आग, दम घुटने से दंपत्ति की मौत

 

जयपुर। राजधानी जयपुर की पॉश कॉलोनी मानी जाने वाली राजापार्क स्थित एक मकान में अचानक आग लग गई। अचानक आग लगने से पूरे घर में धुंआ ही धुंआ फैल गया। धुंए के गुबार उठने पर पड़ोसी दौड़कर आए और आग पर काबू पाने की कोशिश की। फायर ब्रिगेड को भी सूचना मिलने पर दो दमकलें मौके पर आई। आग को काबू पाने के बाद घर के अंदर जाकर देखा तो मकान मालिक दंपत्ति अचैत पड़े हुए मिले। आसपास के लोगों ने तुरंत उन्हें अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रिटायर्ड बैंक मैनेजर और इंटीरियर डिजायनर पत्नी की मौत

घटना राजापार्क की रामगली नंबर 7 की है। मकान नंबर सी-37 रिटायर्ड बैंक मैनेजर प्रवीण वर्मा का है। उनके मकान में दोपहर बाद करीब 4 बजे अचानक आग लगी। आग का कारण प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। मकान के ग्राउंड फ्लोर पर प्रवीण वर्मा अपनी पत्नी रेणु के साथ रहते थे। रेणु इंटीरियर डिजाइनर थी और घर के बाहरी पॉर्सन में उनकी दुकान थी। पहली मंजिल पर प्रवीण वर्मा की कजिन की वाइफ अनु चौधरी रहती हैं। अनु जयपुर की जानी मानी टैरो कार्ड रीडर हैं। आग केवल ग्राउंड फ्लोर पर भी फैली थी जिससे प्रवीण वर्मा और उनकी पत्नी रेणू की दम घुटने से मौत हो गई। पहली मंजिल पर रहने वाली अनु चौधरी सुरक्षित बच गई।

राजापार्क का चर्चित परिवार रहा है प्रवीण वर्मा का

रिटायर्ड बैंक मैनेजर प्रवीण वर्मा राजापार्क के सबसे चर्चित परिवारों में से एक थे। वे समाजसेवा में बढचढ कर हिस्सा लेते रहे हैं। ऐसे में राजापार्क के सभी लोगों का उनसे बेहद लगाव था। वे सभी लोगों के बड़े स्नेह से मिलते और उनके हर सुख दुख में साथ रहते थे। प्रवीण वर्मा का एक बेटा है जिनका नाम हर्षिल है जो विदेश में रहते हैं। हादसे की जानकारी मिलने पर आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। हर्षिल के कई दोस्त भी मौके पर पहुंचे लेकिन प्रवीण वर्मा और रेणु को बचाया नहीं जा सका। मिलनसार दंपत्ति की मौत से पूरा राजापार्क स्तब्ध है।

Comment / Reply From

You May Also Like

Vote / Poll

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा

View Results
Congress
31%
BJP
63%
Rashtriya Loktantrik Party
6%
other
0%

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!