Dark Mode

'स्कूल में विस्फोटक छिपाए गए हैं, बम जल्द ही फूटेंगे, तुम सब मर जाओगे...'। 36 घंटे में बम धमाके की तीसरी धमकी, धमकीभरा ईमेल करने वाले पता नहीं लगा सकी पुलिस - एक दिन पहले भी पारीक कॉलेज और जयपुर एयरपोर्ट को मिला था धमकी भरा ईमेल

'स्कूल में विस्फोटक छिपाए गए हैं, बम जल्द ही फूटेंगे, तुम सब मर जाओगे...'। 36 घंटे में बम धमाके की तीसरी धमकी, धमकीभरा ईमेल करने वाले पता नहीं लगा सकी पुलिस

 


जयपुर। जयपुर शहर स्थित एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। आज बुधवार 19 जून को सुबह करीब 9 बजे स्कूल प्रशासन के ऑफिशियल ईमेल आईडी पर धमकी भरा ईमेल आया है। इस मेल में धमकी देने वाले ने लिखा है कि 'स्कूल में विस्फोटक छिपाए गए हैं, बम जल्द ही फूटेंगे। तुम सब मर जाओगे। बम कभी-भी फट सकता है। मुझे आशा है कि आप सभी जल कर राख हो जाओगे।' यह धमकी एसएसजी पारीक स्कूल को मिली है। एक दिन पहले ही पारीक कॉलेज को उड़ाने की धमकी मिली थी।

 

स्कूल परिसर को खाली करवा कर सर्च किया

 

बम धमाके की धमकी के बाद पुलिस की टीमें तुरंत मौके पर पहुंची। बम निरोधक दस्ते और अग्निशमन टीमों को भी मौके पर बुलाया गया। बीडीएस ने स्कूल परिसर को पूरा खाली कराया गया। स्कूल परिसर का कोना कोना छाना लेकिन कहीं भी कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। संदिग्ध वस्तु नहीं मिलने से स्कूल प्रशासन और पुलिस ने राहत की सांस ली लेकिन धमकी ने दहशत फैला दी। एक दिन पहले ही एसएसजी पारीक कॉलेज परिसर में बम धमाके की धमकी मिली थी। अगले ही दिन स्कूल परिसर में धमाका होने की धमकी मिली है।

 

एयरपोर्ट पर भी बम होने की मिली थी धमकी

 

मंगलवार को एसएसजी पारीक कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी के बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया था। जैसे ही पुलिस अधिकारी और बम निरोधक दस्ता पारीक कॉलेज में सर्च करके रवाना हुआ। उसी दौरान जयपुर एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी का ईमेल आया। पुलिस अधिकारी और बम निरोधक दस्ता कॉलेज से सीधा जयपुर एयरपोर्ट पहुंचा। एयरपोर्ट के पूरे परिसर में सर्च ऑपरेशन चलाया गया लेकिन वहां पर कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।

 

धमकी देने वाला पुलिस की पकड़ से दूर

 

दो दिन में तीन बार बम धमाकों की धमकी के बाद भी पुलिस धमकी देने वाले का पता नहीं लगा पाई है। जिस ईमेल आईडी से धमकी दी जा रही है। उसका आईपी एड्रेस ट्रेस नहीं हो पा रहा है। पिछले महीने जयपुर की 50 से ज्यादा नामी स्कूलों सहित देशभर की करीब 100 स्कूलों को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। पुलिस धमकी देने वाले का पता नहीं लगा सकी है। हालांकि डेढ़ महीने पहले जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले एक शख्स को मुंबई से गिरफ्तार करके लाई थी।

Comment / Reply From

You May Also Like

Vote / Poll

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा

View Results
Congress
31%
BJP
63%
Rashtriya Loktantrik Party
6%
other
0%

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!