Dark Mode

फोन टैपिंग मामले में सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा को क्राइम ब्रांच ने जारी किया नोटिस, फिर बुलाया पूछताछ के लिए - 11 अक्टूबर को दिल्ली हाईकोर्ट में होनी है मामले की सुनवाई, इससे ठीक एक दिन पहले क्राइम ब्रांच ऑफिस में किया तलब

फोन टैपिंग मामले में सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा को क्राइम ब्रांच ने जारी किया नोटिस, फिर बुलाया पूछताछ के लिए

 

 

जयपुर। राजस्थान में फोन टैपिंग के मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा को नोटिस जारी किया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने लोकेश शर्मा को मंगलवार 10 अक्टूबर की सुबह 11 पूछताछ के लिए दिल्ली के रोहिणी नगर दफ्तर में हाजिर होने के लिए कहा है। यह मामला दिल्ली हाईकोर्ट में लंबित है और बुधवार 11 अक्टूबर को मामले की सुनवाई होनी है। इससे ठीक एक दिन पहले दिल्ली क्राइम ब्रांच ने लोकेश शर्मा तो तलब किया है।

 

आचार संहिता लगते ही क्राइम ब्रांच ने जारी किया नोटिस

 

सोमवार दोपहर 12 बजे चुनाव आयोग ने राजस्थान सहित 5 राज्यों में चुनाव की तिथियों का ऐलान किया था। इसी के साथ पांचों राज्यों में आचार संहिता लग गई। आचार संहिता लगने के कुछ ही देर बाद सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा को दिल्ली क्राइम ब्रांच का नोटिस मिला है। लोकेश शर्मा का कहना है कि क्या दिल्ली पुलिस उन्हें गिरफ्तार करना चाहती है। उनका कहना है कि हाईकोर्ट में सुनवाई से ठीक एक दिन पहले पूछताछ के लिए बुलाने का क्या औचित्य है। यह समझ से परे है। जबकि इस मामले में दिल्ली पुलिस अब तक 4 बार उनसे पूछताछ कर चुकी है।

 

कांग्रेस वॉर रूम के कॉ-चेयरमैन हैं शर्मा

 

सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा को कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के दौरान महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है। हाल ही में उन्हें कांग्रेस सेंट्रल वार रूम का कॉ-चेयरमैन नियुक्त किया है। साथ ही लोकेश शर्मा इस बार विधानसभा चुनाव लड़ने की दावेदारी पेश कर चुके हैं। वे बीकानेर पूर्व और पश्चिम सीट से टिकट भी मांग रहे हैं।

 

केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने दर्ज कराया है मामला

 

मार्च 2021 में केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने लोकेश शर्मा के खिलाफ दिल्ली क्राइम ब्रांच में केस दर्ज कराया था। उनका आरोप है कि लोकेश शर्मा ने कथित रूप से तीन ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल की थी। उन ऑडियो क्लिप में गजेन्द्र सिंह शेखावत की आवाज होने और विधायकों की खरीद फरोख्त से संबंधित बातचीत किया जाना बताया गया था। दिल्ली क्राइम ब्रांच लोकेश शर्मा से अब तक चार बार पूछताछ कर चुकी है। आखिरी बार 20 मार्च को करीब 9 घंटे तक पूछताछ की थी।

Comment / Reply From

You May Also Like

Vote / Poll

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा

View Results
Congress
33%
BJP
67%
Rashtriya Loktantrik Party
0%
other
0%

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!