Dark Mode

सीकर में श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो और ब्रेजा में भीषण टक्कर, 2 की मौत 20 घायल, मृतक दिल्ली निवासी नानी दोहता - बोलेरो में सवार थे चूरू निवासी 16 लोग जिनमें अधिकतर बच्चे, ब्रेजा में था दिल्ली का परिवार

सीकर में श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो और ब्रेजा में भीषण टक्कर, 2 की मौत 20 घायल, मृतक दिल्ली निवासी नानी दोहता

 

सीकर। राजस्थान के सीकर जिले में गुरुवार 27 जून की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में दो जनों की मौत हो गई जबकि 20 लोग घायल हुए हैं। घायलों में दो की हालत गंभीर है जिन्हें सीकर से जयपुर रेफर किया गया है। यह हादसा सीकर के नेछवा थाना क्षेत्र में हुआ जहां तेज गति से चल रही बोलेरो और ब्रेजा गाड़ी आमने सामने टकरा गई। बताया जा रहा है कि दोनों वाहन काफी तेज स्पीड में थे जिसकी वजह से भीषण हादसा हो गया। दोनों ही गाड़ियों में श्रद्धालु सवार थे जो सालासर बालाजी और खाटू श्याम जी दर्शन के लिए जा रहे थे।

 

ब्रेजा में सवार था दिल्ली का परिवार

 

सीकर के एडिशनल एसपी गजेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि ब्रेजा गाड़ी दिल्ली निवासी रमेश कुमार की है। रमेश अपनी पत्नी सुमन, बेटी मीनू डेढ़ साल के दोहिते रेयांश, एक रिश्तेदार प्यारेलाल और ड्राइवर पंकज के साथ दिल्ली से सालासर बालाजी दर्शन करने जा रहे थे। सालासर पहुंचने से पहले नेछवा इलाके में उनकी ब्रेजा सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी से टकरा गई। हादसे में 64 वर्षीय सुमन और डेढ वर्षीय दोहिते रेयांश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रमेश कुमार को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया है। जानकारी के मुताबिक ब्रेजा कार ड्राइवर पंकज चला रहा था।

 

बोलेरो में सवार थे चूरू के परिवार

 

बोलेरो गाड़ी कुल 16 लोग सवार थे। ये सभी लोग भी श्रद्धालु थे जो खाटुश्यामजी दर्शन के लिए जा रहे थे। बोलेरो में 25 वर्षीय प्रकाश, 25 वर्षीय निर्मला, 30 वर्षीय सुमन, 50 वर्षीय भगीरथ, सुमन की बेटी 10 वर्षीय मंजू, 12 वर्षीय बड़ी बेटी रेखा, 60 वर्षीय सोना देवी, 60 वर्षीय उदी देवी, 5 वर्षीय करिश्मा, 2 वर्षीय आनंद, 11 वर्षीय हमेलता, 8 वर्षीय भगेश्वरी, 2 साल की गरिमा, 4 साल की सीतु, 35 वर्षीय रुक्मणि देवी और 6 साल की रूपा सवार थी। हादसे में सभी श्रद्धालु घायल हुए लेकिन 12 वर्षीय रेखा की हालत गंभीर है जिसे सीकर से जयपुर रेफर किया गया है।

 

 

हादसे के बाद मची चीख पुकार

 

दोनों वाहन तेज स्पीड में थे। ऐसे में हादसा काफी भीषण था। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग दौड़कर आए और घायलों को दोनों गाड़ियों से बाहर निकाला। पुलिस और एंबुलेंस को सूचना देने पर वे भी मौके पर पहुंचे। घायलों को सीकर के एसके अस्पताल ले जाया गया जहां दिल्ली निवासी सुमन देवी और उसके डेढ साल के दोहिते को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Comment / Reply From

You May Also Like

Vote / Poll

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा

View Results
Congress
33%
BJP
67%
Rashtriya Loktantrik Party
0%
other
0%

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!