Dark Mode

सिरोही में “द केरला स्टोरी” के संदेश को प्रसारित करने आगे आए भामाशाह - नि:शुल्क फिल्म दिखाकर नारीशक्ति को कर रहे जागरूक, पूर्व मंत्री देवासी व भजन सम्राट छोटूसिंह रावणा ने भी की शिरकत

सिरोही में “द केरला स्टोरी” के संदेश को प्रसारित करने आगे आए भामाशाह

सिरोही । जिले में अब द केरल स्टोरी फिल्म को लेकर जागरूकता काफी बढ़ने लगी है ।जगह जगह पर भामाशाह के द्वारा बालिकाओं एवं महिलाओं को निशुल्क फिल्म दिखा कर जागरूकता लाने का प्रयास किया जा रहा है । इसी क्रम में मंगलवार को सिरोही में भामाशाह प्रताप राजपुरोहित रेवदर के सहयोग से बालिकाओं को नि:शुल्क फिल्म दिखाई गई । इस दौरान पूर्व मंत्री ओटाराम देवासी, भजन सम्राट छोटू सिंह रावणा भी मौजूद रहे ।पूर्व मंत्री ओटाराम देवासी ने उपस्थित नारी शक्ति को संबोधित करते हुए अपने धर्म के प्रति सजग एवं समर्पित रहने का आह्वान किया । भजन सम्राट छोटू सिंह रावणा ने नारी शक्ति को बताया कि वह भी भजनों के माध्यम से लोगों में धर्म के प्रति जागरूकता का कार्य करते हैं एवं राष्ट्रवादी विचारधारा को प्रसारित करने हेतु जो सहयोग हमसे बनता है वह हमे करना चाहिए एवं अपने धर्म की रक्षा हेतु हरसंभव प्रयास करना चाहिए । उन्होंने भामाशाह का अभिवादन करते हुए साथ ही आयोजन समिति का भी इस अनूठी पहल हेतु आभार प्रकट किया । इस दौरान आयोजन समिति के हेमंत पुरोहित, झाला राम पुरोहित, महिपाल सिंह चारण, वीरेंद्र एम चौहान ने भी उपस्थित नारी शक्ति का अभिवादन किया । इस अवसर पर आयोजन समिति के अध्यक्ष हेमंत पुरोहित ने बालिकाओं से आह्वान किया है कि आप ज्यादा से ज्यादा अपने सहेलियों को जागृति के लिए फिल्म देखने के लिए प्रेरित करें।
इस अवसर पर सिरोही नगर परिषद पार्षद अरुण ओझा, ललित प्रजापत, गीता राजपुरोहित, प्रीति चौहान, सज्जन सिंह राजपुरोहित, प्रकाश राज आमलारी, भरत माली, लाल सिंह राजपुरोहित धुरासनी, तग सिंह बगतेश, विक्रम राजपुरोहित मंडवाड़ा समेत भारी तादाद में नारी शक्ति मौजूद रही ।

जागरूकता के लिए निरंतर जारी रहेंगे शो आयोजन समिति के अध्यक्ष हेमंत पुरोहित ने कहा है कि नटवर पुरोहित पोसीतरा, प्रताप पुरोहित रेवदर, अनिल पुरोहित किवरली, जगदीश पुरोहित नून जैसे भामाशाहो ने एडवांस में इस मूवी के शो बुक करवा दिए हैं और लगातार बालिकाओं में जनजागृति के लिए निरंतर शो बुक करने के प्रयास रहेंगे।

सिरोही में “द केरला स्टोरी” के संदेश को प्रसारित करने आगे आए भामाशाह

सिरोही में “द केरला स्टोरी” के संदेश को प्रसारित करने आगे आए भामाशाह

Comment / Reply From

You May Also Like

Vote / Poll

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा

View Results
Congress
33%
BJP
67%
Rashtriya Loktantrik Party
0%
other
0%

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!