Dark Mode

'गहलोत और पायलट के बीच 90 फीसदी सुलह हो गई है' - प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने किया दावा

'गहलोत और पायलट के बीच 90 फीसदी सुलह हो गई है'

 

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने दावा किया है कि अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहा विवाद खत्म हो चुका है। जयपुर पहुंचने पर मीडिया से बात करते हुए रंधावा ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी जी के साथ दिल्ली में 29 मई को बैठ हुई थी। इस बैठक में गहलोत और पायलट दोनों मौजूद रहे। उनके मसलों पर विस्तार से चर्चा होने के बाद 90 फीसदी सुलह हो गई। रंधावा ने कहा कि बाकि बचा 10 परसेंट का कोई मसला नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि गहलोत और पायलट ने आगामी चुनाव मिलकर लड़ने का वादा किया है।

 

नई पार्टी की कोई मंशा नहीं पायलट की - रंधावा

 

जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए रंधावा ने कहा कि सचिन पायलट द्वारा नई राजनैतिक पार्टी बनाने की खबरें केवल मीडिया की देन है। इन खबरों में सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि नई पार्टी की बात तो वे खुद मीडिया वालों से ही सुन रहे हैं जबकि ऐसी कोई बात ही नहीं है। सचिन पायलट के मन ना पहले कोई ऐसी बात थी और ना ही अब कोई ऐसी बात है। रंधावा ने कहा कि 29 मई को कांग्रेस हाईकमान के साथ 4 घंटे तक बैठक हुई। गहलोत और पायलट दोनों की बातों को ध्यान से सुना गया। बाद में हाईकमान ने कहा कि आप दोनों पार्टी के ऐसेट हैं और दोनों मिलकर काम करेंगे। इस पर गहलोत और पायलट दोनों ने मिलकर काम करने की बात कही।

 

पायलट के मुद्दों का क्या हुआ, इसका जवाब नहीं दिया रंधावा ने

 

गहलोत और पायलट के बीच जो विवाद के मुद्दे थे। उनका क्या हुआ। इस सवाल का जवाब रंधावा ने नहीं दिया। उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि 4 घंटे तक हुई बैठक में विवाद के सभी मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हो गई। 90 फीसदी सुलह हो गई। अब 10 प्रतिशत का कोई मसला ही नहीं है। किस फार्मूले पर सुलह हुई और पायलट द्वारा उठाए गए मुद्दों पर पार्टी क्या एक्शन लेगी। इस पर रंधावा ने कहा कि ये अंदर की बात है। फार्मूला नहीं बताऊंगा।

Comment / Reply From

You May Also Like

Vote / Poll

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा

View Results
Congress
33%
BJP
67%
Rashtriya Loktantrik Party
0%
other
0%

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!