Dark Mode

जयपुर में अनोखी शादी - हाइड्रो क्रेन के बैकेट में दुल्हे की निकासी, लग्जरी कार में सवार होकर आई दुल्हन

जयपुर में अनोखी शादी

 

जयपुर। जयपुर शहर में बुधवार 31 मई को हुई एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। यह शादी अनूठे तरीके से हुई। जिसने भी देखा, उनकी नजरें ठहर सी गई। हर कोई चाहता है कि उनके बेटे बेटी की शादी शाही अंदाज में हो लेकिन जवाहर नगर स्थित मुकेश नगर में रहने वाले ऑटो चालक ने अपने बेटे की शादी अनूठे अंदाज में करने का प्लान बनाया। अनूठे अंदाज के चलते यह शादी उनके लिए यादगार बन गई। ऑटो चालक अजीत मलिंगा ने अपने बेटे रोहित की बिंदोरी हाईड्रो क्रेन के बेकेट में निकाली। दुल्हन को अजमेर से लाने के लिए लिमोजिन कार बुक करवाई थी।

जयपुर में अनोखी शादी

क्रेन के ऊपर शेरवानी पहले दुल्हा दिखा तो लोग मोबाइल में तस्वीरें कैद करते रहे - अमूमन लोग शादी के दौरान हाथी, घोड़े, ऊंट और बैंड बाजों के साथ बारात और बिंदोरी निकालते है लेकिन अजीत मलिंगा ने अपने बेटे की बिंदोरी हाइड्रो क्रेन में निकाली। शादी की पूर्व संध्या पर जब जवाहर नगर की गलियों में सजी धजी क्रेन चल रही थी तो लोगों की नजर ठहर गई। इस क्रेन के बैकेट में शेरवानी पहने हुए दूल्हा खड़ा था। जिसने भी यह नजारा देखा। इसे यादगार बनाने के लिए लोग अपने मोबाइल के कैमरों में तस्वीरें कैद करते रहे।

जयपुर में अनोखी शादी

लिमोजिन कार से लाया गया दुल्हन को दुल्हे रोहित की दुल्हन को अजमेर से लाना था। इसके लिए लिमोजिन कार बुक कराई गई। लिमोजिन किसी कार कंपनी का नाम नहीं है बल्कि ऑर्डर देकर विशेष डिजाइन से तैयार की गई कार को लिमोजिन कार करते हैं। इसकी बॉडी कस्टमर के कहे अनुसार डिजाइन की जाती है। इसमें हैरिटेज और लग्जरी लुक आता है। अजीत मलिंगा ने अपने बेटे की बहु को लाने के लिए इस स्पेशल कार को बुक किया था। लोग इस कार को देखकर सेल्फियां लेने लगे।

जयपुर में अनोखी शादी

अभिषेक बच्चन का फैन है अजीत मलिंगा अपने अटपटे नाम की वजह से अजीत मलिंगा जयपुर में विशेष पहचान रखते हैं। वह अभिषेक बच्चन के फैन हैं और पिंक पैंथर टीम का खूब प्रचार प्रचार करते हैं। पिछली बार जब अभिषेक बच्चन जयपुर आए थे तो उन्होंने अजीत मलिंगा के ऑटो में सवार की और खुद अभिषेक ने ऑटो चलाते हुए स्टेडियम में एक चक्कर भी लगाया। मलिंगा बताते हैं कि अभिषेक बच्चन जब भी जयपुर आते तो वे उनका स्वागत करने पहुंच जाते हैं। अभिषेक बच्चन की ओर से भी उन्हें भरपूर स्नेह मिलता रहा है।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!