Dark Mode

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर की राहुल गांधी पर टिप्पणी, कहा - वह विदेशी महिला के पेट से जन्मे हुए बालक हैं, भारत से उनका कोई लेना देना नहीं है - कांग्रेस की स्थापना विदेशियों ने की, विदेशियों के प्रति भाव, विदेशियों में श्रद्धा, भारत में अश्रद्धा हमेशा कांग्रेस में कूट कूट कर रही

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर की राहुल गांधी पर टिप्पणी, कहा - वह विदेशी महिला के पेट से जन्मे हुए बालक हैं, भारत से उनका कोई लेना देना नहीं है

 

जयपुर। अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी नेता मदन दिलावर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। भजनलाल सरकार में शिक्षा विभाग के कैबिनेट मंत्री मदन दिलावर ने राहुल गांधी को लेकर बड़ी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता तो दुर्भाग्य से एक विदेशी महिला के पेट से जन्मे हुए बालक हैं। जिनको भारत से कोई लेना देना नहीं है। इसलिए वे भारतवासियों को कहते हैं कि वो मंदिर जाते हैं तो लड़कियां छेड़ने जाते हैं। वे लोग ऐसा कहते रहे हैं कि भगवान राम का इस धरती पर कोई अस्तित्व नहीं है। ऐसे लोगों का भारत से क्या लगाव है। कोई लेना देना नहीं है।

 

इन्होंने कभी गांधी को माना ही नहीं, सिर्फ उनके नाम का ढिंढोरा पीट रहे

 

कांग्रेस की स्थापना तो विदेशियों ने की थी। यानी कि विदेशियों के प्रति भाव, विदेशियों में श्रद्धा, भारत में अश्रद्धा हमेशा कांग्रेस में कूट कूट कर रही है। दिलावर ने आगे कहा कि इन्होंने कभी गांधी को नहीं माना। वे तो सिर्फ गांधी के नाम का ढिंढोरा पीट रहे हैं। कोई अपने आप को भारत का गांधी तो कोई राजस्थान का गांधी कहता है। इन की गांधी के प्रति कोई श्रद्धा कभी नहीं रही है। ये लोग केवल ढिंढोरा पीटने के लिए गांधी के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं।

 

गांधी वाटिका में विदेशियों का महिमा मंडन

 

गांधी वाटिका का निर्माण पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने कराया है जिसे अब आम जनता के लिए खोला जाएगा। इस गांधी वाटिका का निरीक्षण करने गए शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कांग्रेसी नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि गांधी जी जैसे सच्चे आदमी जो ईमानदारी की मिसाल थे। उनके नाम पर भी कांग्रेस भ्रष्टाचार कर गई। इस गांधी वाटिका में घटिया पत्थरों का इस्तेमाल किया गया है। इसमें करोड़ों रुपए का घोटाला किया गया है। दिलावर ने यह भी कहा कि इस गांधी वाटिका में कई जगह पर विदेशियों का महिमामंडन किया गया है जिन्होंने हम पर राज किया था। इसे बदला जाना चाहिए।

 

गहलोत राज में बनी गांधी वाटिका

 

पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने जयपुर के सेंट्रल पार्क परिसर में गांधी वाटिका की स्थापना की है। इसके संचालन को लेकर पूर्ववर्ती सरकार ने एक ट्रस्ट भी बनाया था जिसे मौजूदा भाजपा सरकार ने खत्म कर दिया। गांधी वाटिका का लोकार्पण राहुल गांधी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे विधानसभा चुनाव से पहले कर चुके हैं लेकिन अभी तक इसे आम जनता के लिए नहीं खोला गया है। अब 2 अक्टूबर को इसे आमजन के लिए खोला जाएगा। इससे पहले शिक्षा मंत्री ने इस गांधी वाटिका का दौरा किया।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!