Dark Mode

कैंसर पीड़ित बच्चों के चेहरे खिल उठे - जब सीएम अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत ने बच्चों को दिए मनचाहे उपहार

कैंसर पीड़ित बच्चों के चेहरे खिल उठे



जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत ने कैंसर पीड़ित बच्चों के चेहरों पर मुस्कान लौटाई है। जयपुर के भगवान महावीर कैंसर अस्पताल में आयोजित एक कार्यक्रम में सुनीता गहलोत मुख्य अतिथि थी। इस कार्यक्रम में कैंसर पीड़ित बच्चों की इच्छाओं को पूरा करते हुए उन्हें उनकी पसंद के उपहार दिए गए। कैंसर पीड़ित बच्चों को साइकिल, वीडियो गेम, रिमोट कंट्रोल कार, क्रिकेट सेट, डॉल हाउस, वाटर फिल्टर सहित कई उपहार दिए गए। मनचाहे उपहार पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे।

 

कैंसर पीड़ित बच्चों के चेहरे खिल उठे

हर साल दिए जाते हैं बच्चों को उपहार : - ड्रीम्ज़ फाउंडेशन और से हर साल अस्पताल में भर्ती 1 से 18 साल की आयु के बाल कैंसर रोगियों की इच्छाओं पूरी की जाती है। उपहार से मिलने वाली खुशी ना सिर्फ बच्चों के मन से अस्पताल के डर को खत्म करती है, बल्कि उनके उपचार पर भी इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। अब तक 4000 से अधिक बालरोगियों की इच्छाएं पूरी की जा चुकी है। कार्यक्रम के दौरान कैंसर केयर अध्यक्ष अनिला कोठारी ने बताया कि कार्यक्रम का उद्देश्य कैंसर बीमारी से पीड़ित बाल रोगियों के चेहरों पर मुस्कान लाना और उनके हौसलों को बढ़ाना है। इस दौरान बच्चों को मैजिक शो भी पेश किया गया।

कैंसर पीड़ित बच्चों के चेहरे खिल उठे

सुनीता गहलोत ने सुनाए भजन और श्रीराम स्तूती का गायन किया : - अस्पताल में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत ने भगवान श्री राम के भजन सुनाए। उन्होंने श्रीराम स्तुती का गायन भी किया। सुनीता गहलोत की सुरीली आवाज में भजन सुनकर कार्यक्रम में उपस्थित कैंसर पीड़ित बच्चों और उनके अभिभावकों ने खूब तालियां बजाई। ड्रीम्ज फाउंडेशन की ओर से बच्चों की इच्छाएं पूरी करने का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि सुनीता गहलोत थी। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि बच्चों से हमें अपने जीवन में महत्वपूर्ण सीख मिलती है। अस्पताल में भर्ती ये बच्चे अपने गम को भूलकर छोटी छोटी चीजों से खुशियां पाते हैं। हमें भी यही सोचकर जीवन में आगे बढ़ते रहना चाहिए।

Comment / Reply From

You May Also Like

Vote / Poll

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा

View Results
Congress
33%
BJP
67%
Rashtriya Loktantrik Party
0%
other
0%

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!