Dark Mode

जयपुर कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित की कार का एक्सीडेंट, ट्रेलर ने टक्कर मारी तो कार बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ी - दूदू में हुआ हादसा, बाल बाल बचे IAS प्रकाश राजपुरोहित

जयपुर कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित की कार का एक्सीडेंट, ट्रेलर ने टक्कर मारी तो कार बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ी

 

जयपुर। जयपुर के जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित की कार शुक्रवार 14 जून की दोपहर को दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित खुद मौजूद थे। वे जयपुर से दूदू जा रहे थे। दूदू पहुंचने से ठीक पहले पुलिया के पास पीछे से आ रहे ट्रेलर ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद जिला कलेक्टर की गाड़ी अनियंत्रित होकर आगे के डिवाइडर पर जाकर रुक गई। इस हादसे में वे बाल बाल बच गए। उन्हें हल्की अंदरुनी चोट लगी। हालांकि उनके शरीर पर कोई बाहरी चोट नहीं लगी।

 

दूसरी गाड़ी से कलेक्ट्रेट गए प्रकाश राजपुरोहित

 

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एडीएम, एसडीएम और अन्य अधिकारी भी मौके पर आ गए। जिला कलेक्टर की कार क्षतिग्रस्त होने पर उन्हें दूसरी कार के जरिए जिला कलेक्टर कार्यालय ले जाया गया। जयपुर कलेक्टर के पास दूदू का भी चार्ज है। पिछले दिनों दूदू के पूर्व कलेक्टर हनुमान मल ढाका के घर एसीबी का छापा पड़ने के बाद सरकार ने हटा दिया था। 25 लाख रुपए की घूस के मामले में एसीबी का छापा पड़ा था। इसके बाद सरकार ने जयपुर कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित को दूदू का चार्ज दे दिया था। प्रकाश राजपुरोहित समय समय पर दूदू जाकर अधिकारियों की बैठक लेते रहे हैं।

 

मैं ठीक हूं, मीटिंग ले रहा हूं - प्रकाश राजपुरोहित

 

जैसे ही हादसे की जानकारी अधिकारियों और कर्मचारियों को लगी तो कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित का फोन बजने लगा। एक के बाद एक कॉल आने लगे। कई आईएएस अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने भी कॉल करके उनसे हालचाल पूछे। जिला कलेक्टर ने सबको यही जवाब देते रहे कि वे ठीक हैं और मीटिंग ले रहे हैं। शाम को वे दूसरी कार से वापस जयपुर लौट आए।

 

ट्रेलर जब्त, ड्राइवर हिरासत में

 

हादसे के बाद मौके पर पहुंची दूदू पुलिस ने ट्रेलर को जब्त करके थाने में खड़ा कर दिया। ट्रेलर चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हैड कांस्टेबल मुकेश ने बताया कि हादसा दोपहर करीब 1 बजे हुआ जब जिला कलेक्टर एक मीटिंग लेने के लिए जयपुर से दूदू आ रहे थे। कलेक्टर की कार को ड्राइवर कमलेश वर्मा चला रहे थे। दूदू शहर के बीच से निकल रहे हाईवे पर पुलिया बना हुआ है। पुलिया से ठीक पहले सर्विस लाइन है। कलेक्टर की कार हाईवे से सर्विस लाइन की ओर टर्न कर रही थी। इसी दौरान ट्रेलर ने टक्कर मार दी थी।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!