Dark Mode

'मुख्यमंत्री जी से मेरा बार बार आग्रह है कि मेरा इस्तीफा स्वीकार करें...', डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने फिर छेड़ा इस्तीफा का मुद्दा - कहा - इस बार बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के कहने पर गया था कैबिनेट की बैठक में, अगली बार जाऊंगा या नहीं, सोचूंगा...

'मुख्यमंत्री जी से मेरा बार बार आग्रह है कि मेरा इस्तीफा स्वीकार करें...', डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने फिर छेड़ा इस्तीफा का मुद्दा

 

 

जयपुर। भजनलाल सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने एक बार फिर अपने इस्तीफे का जिक्र किया है। सोमवार दोपहर को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में मीडिया से रूबरू होने के दौरान डॉ. मीणा से इस्तीफे से संबंधित सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री से बार बार इस्तीफा स्वीकार करने का आग्रह कर चुके हैं। मीडिया के माध्यम से वे फिर से आग्रह कर रहे हैं कि उनका उनका इस्तीफा स्वीकार करें क्योंकि उन्होंने नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दिया है। डॉ. मीणा ने कहा कि उनका इस्तीफा मुख्यमंत्री जी के पास रखा हुआ है।

 

अगली बार कैबिनेट बैठक में जाऊंगा या नहीं... सोचूंगा

 

मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद भी डॉ. किरोड़ीलाल मीणा रविवार 29 सितंबर को हुई कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने उन्हें कैबिनेट की बैठक में जाने के लिए कहा। इसलिए उस बैठक में शामिल हुआ था। अगली बार जब कैबिनेट की बैठक होगी, तब वे सोचेंगे कि उन्हें कैबिनेट में जाना या नहीं। भाजपा मुख्यालय में की जा रही प्रेस कॉन्फ्रेंस भी वे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के कहने पर कर रहे हैं। विभागीय फाइलें निकालने पर उन्होंने कहा कि वे पहले से ही आम आदमी और पशुओं के लिए कार्य करते आए हैं, उनकी जान बचाना जरूरी है। इसलिए उनसे संबंधित काम कर रहा हूं। अब आप लोग मुझे मंत्री माने या कुछ और। यह आप पर निर्भर करता है।

 

RAS टॉपर को नहीं पता कि तेजाजी का जन्म कहां हुआ

 

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने फिर कहा कि आरएएस 2018 और 2021 के पेपर लीक हुए थे। इसके पुख्ता प्रमाण उनके पास हैं और वे सब प्रमाण प्रमुख सचिव शिखर अग्रवाल को दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि कितनी हैरानी की बात है कि जिस अभ्यर्थी को यह नहीं पता कि तेजाजी महाराज का जन्म कहां हुआ। उसने आरएएस भर्ती को टॉप किया है। डॉ. किरोड़ी का दावा है कि वर्ष 2018 की आरएएस भर्ती में 11 अभ्यर्थी ऐसे हैं जिन्होंने परीक्षा के बाद उत्तर पुस्तिकाएं भरी थी। सब इंस्पेक्टर भर्ती 2021 के लिए डॉ. मीणा ने कहा कि उनकी व्यक्तिगत मंशा है कि एसआई भर्ती 2021 रद्द होनी चाहिए।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!