Dark Mode

पहले अकड़े, फिर मांग ली माफी... रीलबाज बेटे के लिए डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा ने क्यों मांगी माफी...? - पुलिस एस्कॉर्ट में एंजॉय करते वीडियो वायरल हुआ तो सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए डिप्टी सीएम बैरवा

पहले अकड़े, फिर मांग ली माफी... रीलबाज बेटे के लिए डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा ने क्यों मांगी माफी...?

 

जयपुर। राजस्थान के डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा पिछले दो तीन दिन से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। देश के सभी मीडिया चैनल्स और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर डॉ. प्रेम बैरवा की ही चर्चाएं हैं। उनके बेटे आशु बैरवा की एक रील पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुई। उस रील में डिप्टी सीएम के बेटे आशु बैरवा कांग्रेस के एक नेता के साथ मॉडिफाइड जीप में बैठकर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि जीप काफी पुरानी है लेकिन उसे मॉडिफाई करके आकर्षक लुक दिया गया है। वह किसी विंटेज कार से कम नहीं लग रही है। इस आकर्षक गाड़ी में कांग्रेस नेता के बेटे के साथ डिप्टी सीएम का लड़का घूम रहा है। पुलिस इस गाड़ी को एस्कॉर्ट रही है। ऐसे में डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा लोगों को निशाने पर आ गए।

 

पहले अकड़ कर सफाई दी डिप्टी सीएम डॉ. बैरवा ने

 

सोशल मीडिया पर रील वायरल होने के बाद टीवी चैनल्स पर खबरें चली। अखबारों में भी खबरें प्रकाशित हुई और सोशल मीडिया पर उस रील पर सैंकड़ों कमेंट आने लगे। लोग डिप्टी सीएम के बेटे पर यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने के आरोप लगाते रहे। इस संबंध में जब मीडियाकर्मियों ने डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा से बात की उन्होंने भी टशन में जवाब दिया। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उनके जैसे साधारण व्यक्ति को पीएम मोदी ने डिप्टी सीएम बनाया है तो उनके बेटे की दोस्ती अमीर परिवार के लड़कों से हुई। डिप्टी सीएम बनने का परिणाम है कि उनके बेटे को भी अमीर लोगों की गाड़ी में बैठने का अवसर मिला। यानी कि डिप्टी सीएम ने पुलिस एस्कॉर्ट के दुरुपयोग के बारे में एक शब्द भी नहीं कहा। सिर्फ मुस्कराते हुए ऐसे जवाब दिया जैसे उनके बेटे ने कुछ भी नहीं किया हो।

 

बाद में तेवर ढीले पड़े, माफी मांगी

 

दिन में मीडियाकर्मियों के सवाल पर ऐंठ दिखाने वाले डिप्टी सीएम के तेवर कुछ घंटों बाद ही ढीले पड़ गए। बाद में उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई को इंटरव्यू देते हुए सफाई दी। सफाई के दौरान उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने गलती की है। ऐसे नहीं करना चाहिए था। डिप्टी सीएम ने यह भी कहा कि बेटे की इस हरकत की वजह से वे खेद प्रकट करते हैं। उन्होंने अपने बेटे को बुलाकर प्यार से समझा दिया है। उसे बता दिया गया है कि आगे से वह ऐसा कुछ नहीं करे।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!