Dark Mode

CM गहलोत बोले - 9 साल में 29 राज्यों में चुनाव हारी है बीजेपी - अब इनके घमंड की सीमा पूरी हो चुकी, कर्नाटक चुनाव के बाद मुद्दे खत्म हुए तो करप्शन की याद आई

CM गहलोत बोले - 9 साल में 29 राज्यों में चुनाव हारी है बीजेपी

 

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि बीजेपी वाले अहम और घमंड में है जबकि इनके घमंड की सीमा अब पूरी हो चुकी है। कर्नाटक की जनता ने बीजेपी को सबक सिखा दिया है और आने वाले दिनों में राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस चुनाव जीतेगी। जयपुर में मीडिया से बात करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी वालों को यह पता होना चाहिए कि पिछले 9 सालों में 29 राज्यों में बीजेपी चुनाव हारी है। गहलोत ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि 9 साल में 29 चुनाव हारी है बीजेपी और पीएम मोदी देश की जनता को भ्रमित करके चुनाव जीत जाते हैं। अब देश इनकी कथनी और करनी को समझ गया है।

 

महाराष्ट्र के बाद सबसे ज्यादा छापे राजस्थान में पड़े हैं- सीएम अशोक गहलोत

 

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि केन्द्र सरकार एजेंसियों का जमकर दुरुपयोग कर रही है। महाराष्ट्र के बाद राजस्थान में सर्वाधिक छापे पड़े हैं। सीबीआई, इनकम और ईडी के कई बार छापे पड़े हैं। सीएम ने कहा कि ये लोग हमें डराने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन हम डरने वाले नहीं है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा पारदर्शी शासन दिया है। यहां पूर्ववर्ती सरकार से ज्यादा ट्रेप की कार्रवाइयां हुई है। आय से अधिक संपत्ति के सर्वाधिक मामले दर्ज हुए हैं। केन्द्र सरकार भले ही डराने के तौर पर विपक्षी दलों के नेताओं को परेशान करें लेकिन इनकी पोल अब खुल चुकी है। देश की जनता उनकी हरकतों को पहचान गई है।

 

मुद्दे खत्म हो गए तो करप्शन की याद आ गई

 

नागौर में हुई बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक में भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रस्ताव पारित किए जाने पर सीएम अशोक गहलोत ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी कर्नाटक में उनकी सरकार चली गई है। अब इनके पास कोई मुद्दे ही नहीं बचे हैं। इसलिए करप्शन की बात करके ये लोग सरकार को डिस्टर्ब करना चाहते हैं लेकिन हम डिस्टर्ब नहीं होंगे। सीएम गहलोत ने कहा कि हम बीजेपी को पूरी तरह से एक्सपोज करेंगे कि आप 5 साल तक क्या कर रहे थे। विपक्ष की भूमिका सही ढंग से नहीं निभा सके। उन्होंने कहा कि बीजेपी द्वारा पास किया गया प्रस्ताव झूठ का पुलिंदा है। ये लोग घबराए हुए हैं। इनके पास कोई इश्यू ही नहीं है इसलिए ये करप्शन की बात कर रहे हैं।

 

Comment / Reply From

You May Also Like

Vote / Poll

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा

View Results
Congress
33%
BJP
67%
Rashtriya Loktantrik Party
0%
other
0%

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!