Dark Mode

रामदेवरा मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी... कपड़े से बने घोड़े से बम रखे होने की सूचना - चिट्ठी में लिखा - 'मेरी जासूसी हो रही, वरना फोन करके सूचना देता, शौचालय में बैठकर लिख रहा हूं पत्र'

रामदेवरा मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी... कपड़े से बने घोड़े से बम रखे होने की सूचना

 

जैसलमेर। देश के करोड़ों की लोगों की आस्था के प्रतीक बाबा रामदेव के मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। राजस्थान के जैसलमेर जिले के पोकरण के पास रामदेवरा में बाबा रामदेव का प्राचीन मंदिर है। 13 सितंबर को बाबा रामदेव की जयंती है लिहाजा पिछले एक महीने से रामदेवरा में मेला भरा हुआ है। मेला अभी चरम पर है और बाबा रामदेव की जयंती से ठीक तीन दिन पहले मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पोकरण रेलवे स्टेशन की टिकट खिड़की पर धमकी भरी पर्ची मिली है जिसमें कपड़े के घोड़े में बम होने की सूचना दी गई है।

 

कपड़े से बने घोड़े निकाले जा रहे बाहर

 

बाबा रामदेव के भक्तों की ओर से कपड़े से बने घोड़े मंदिर में चढाने की परम्परा है। लाखों भक्त कपड़े से बने घोड़े लेकर रामदेवरा आते हैं। धमकी भरी चिट्ठी लिखने वाले ने इन्हीं कपड़ों से बने किसी घोड़े में बम होने की संभावना जताई है। ऐसे में मंदिर प्रशासन और पुलिस अधिकारी अलर्ट हो गए। मंदिर परिसर में से कपड़े के घोड़ों को बाहर निकाला जा रहा है। डॉग स्क्वायड और एटीएस की टीमें भी देर रात को मंदिर पहुंच गई और सर्च अभियान चलाया। हालांकि सुबह तक किसी भी तरह की संदिग्ध वस्तु मिलने की खबर नहीं है।

 

सूचना देने वाले ने लिखा - मेरी जासूसी हो रही है

 

धमकी भरी चिट्ठी लिखने वाले ने लिखा है कि यह चिट्ठी वह बाथरूम में छिपकर लिख रहा है। इस बारे में वह फोन करके भी सूचना दे सकता था लेकिन उसकी जासूसी हो रही है। ऐसे में वह शौचालय में बैठकर पत्र लिख रहा है। उसने यह भी लिखा कि इस चिट्ठी को पढते ही तुरंत एक्शन लीजिए और कार्रवाई के आदेश जारी कीजिए। बाबा रामदेव के लाखों भक्त मंदिर में आए हुए हैं, उनकी जान बचाने के लिए कपड़े से बने घोड़ों को जल्दी बाहर निकालकर जांच की जाए।

 

पाकिस्तानी आतंकवादी कर रहे हैं प्लानिंग

 

चिट्ठी में लिखा है कि रामदेव मंदिर में कपड़े से बना घोड़ा चढाने की परम्परा है। देश में कुछ ऐसे गद्दार हैं जो हमारे मंदिर में बम ब्लास्ट करवाना चाहते हैं। इसलिए जल्दी कीजिए और कपड़े से बने सभी घोड़ों की जांच करने के बाद ही मंदिर में प्रवेश दिया जाए। यह भी लिखा है कि बम ब्लास्ट की बड़ी साजिश हो रही है। पाकिस्तानी आतंकवादी और उग्रवादी यह प्लानिंग कर रहे हैं।

Comment / Reply From

You May Also Like

Vote / Poll

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा

View Results
Congress
31%
BJP
63%
Rashtriya Loktantrik Party
6%
other
0%

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!