Dark Mode

कर्नाटक में प्रवासियों के बीच पहुँचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, भाजपा का समर्थन करने की अपील - राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का अभिनन्दन समारोह संपन्न

कर्नाटक में प्रवासियों के बीच पहुँचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, भाजपा का समर्थन करने की अपील

बैंगलोर । शुक्रवार को किंग्स कोर्ट, पैलेस ग्राउंड, बैंगलोर में सीपी जोशी, संसद सदस्य, लोकसभा और अध्यक्ष भाजपा राजस्थान के सम्मान में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में डॉ. सतीश पूनिया विधायक व राजस्थान विधानसभा में विपक्ष के उपनेता, केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी, पी पी चौधरी सांसद लोकसभा पाली, पीसी मोहन सांसद लोकसभा बैंगलोर सेंट्रल, नरेश पारीक राष्ट्रीय सचिव लघु उद्योग भारती, लोकप्रिय लोकगायक प्रकाश माली, प्रवासी प्रकोष्ठ राजस्थान के अध्यक्ष राजू मंगोड़ीवाला व उनकी टीम और पूर्व विधायक, सांसद उपस्थित थे ।

कार्यक्रम का आयोजन भाजपा राजस्थान प्रवासी प्रकोष्ठ, कर्नाटक और कर्नाटक पॉन ब्रोकर्स एंड ज्वैलर्स फेडरेशन, बैंगलोर द्वारा संयुक्त रूप से किया गया था।

सीपी जोशी ने अपने संबोधन में कर्नाटक में भाजपा की सरकार बनाने की आवश्यकता और महत्व का उल्लेख किया और सभी प्रवासी राजस्थानी सदस्यों से 10 मई को भाजपा को समर्थन देने और वोट देने का आग्रह किया, उन्हें जय बजरंगबली के जयघोष के बीच भगवान श्री हनुमान की शस्त्र गदा भेंट की गई। एकजुटता के प्रतीक के रूप में, जोशी ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो वे पीएफआई पर प्रतिबंध हटा देंगे और बजरंग दल पर प्रतिबंध लगा देंगे और लोगों से इसका मुकाबला करने का आग्रह किया क्योंकि यह हिंदू अस्मिता और हिंदुत्व पर हमला था ।
प्रतिपक्ष के उपनेता सतीश पूनिया ने बताया कि प्रवासी भारतीय के लिए राजस्थान से 4 ट्रेन का समर ट्रेन तुरंत रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव बात करके चालू करवा दी है । सभी प्रवासी से भाजपा को जिताने की अपील की ।

प्रवासी प्रकोष्ठ कर्नाटक के अध्यक्ष रमेश चौधरी ने स्वागत भाषण दिया और धन्यवाद प्रस्ताव महेंद्र वैष्णव ने दिया । मंच संचालन प्रवासी प्रकोष्ठ कर्नाटका के संयोजक सचिन पांडिया ने किया । कार्यक्रम संयोजक हेमंत चौधरी ने भाजपा राजस्थान प्रवासी प्रकोष्ठ कर्नाटका के सुरेश पारीक, सह-संयोजक नरेंद्र भारिंदवाल, महासचिव, बैंगलोर के सभी समाज व प्रवासी टीम सदस्य का कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आभार व्यक्त किया ।

Comment / Reply From

Vote / Poll

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा

View Results
Congress
33%
BJP
67%
Rashtriya Loktantrik Party
0%
other
0%

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!