Dark Mode

राजस्थान में किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी 'आप' - जालंधर उपचुनाव में जीत के बाद क्या बोले 'आप' के प्रदेशाध्यक्ष

राजस्थान में किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी 'आप'



जयपुर। पंजाब की जालंधर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी की जीत होने का जश्न जयपुर में भी मनाया गया। सहकार मार्ग स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आप के कार्यकर्ताओं ने ढोल - नगाड़े बजाकर खुशी जाहिर की और प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी। मीडिया से बात करते हुए पालीवाल ने कहा कि जालंधर की जनता ने आम आदमी पार्टी के काम पर मोहर लगा दी है। जालंधर लोकसभी सीट पर मिली जीत से यह साबित हो गया है कि पंजाब में भगवंत मान की योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुंच रहा है।

 

केजरीवाल के दिल्ली मॉडल की गूंज देशभर में होगी

 

आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिल्ली मॉडल की गूंज आने वाले दिनों में पूरे देश में दिखाई देगी। दिल्ली में लगातार दो बार सत्ता में आना और बाद में पंजाब में सभी दलों को पछाड़ते हुए प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आने से यह साबित हो गया है कि देश की जनता ईमानदार और स्वच्छ राजनीति को पसंद करती है। गुजरात विधानसभा चुनाव में भी पांच सीटों पर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की थी। यूपी के निकाल चुनाव में भी आप ने जोरदार प्रदर्शन किया है। आप के बढ़ते कदम से साफ हो गया है कि दिल्ली मॉडल को हर राज्यों की जनता अपने राज्य में लागू होते देखना चाहती है।

 

राजस्थान में पूरी मजबूती से लड़ेंगे चुनाव

 

नवीन पालीवाल ने कहा कि राजस्थान में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनावों में आप आदमी पार्टी पूरे दमखम के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी। पालीवाल ने कहा कि आप पार्टी राजस्थान की सभी 200 विधानसभाओं में पूरी तैयारी के साथ चुनाव लड़ेगी और अन्य दलों के साथ गठबंधन करने के बजाय सीधा जनता से गठबंधन करेंगे। कांग्रेस और बीजेपी के कौरस को तोड़कर आम आदमी पार्टी राजस्थान की सत्ता में आएगी और जनता को स्वच्छ राजनीति देगी। पालीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी का मुख्य एजेंडा भ्रष्टाचार मुक्त भारत का है। सभी सरकारी महकमों के भ्रष्टाचार से मुक्त करेंगे। देश की जनता बीजेपी और कांग्रेस की सच्चाई को जान चुकी है। जनता बार बार धोखा खाने वाली नहीं है। जनता को अब ईमानदार राजनैतिक पार्टी चाहिए।

Comment / Reply From

You May Also Like

Vote / Poll

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा

View Results
Congress
33%
BJP
67%
Rashtriya Loktantrik Party
0%
other
0%

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!