Dark Mode

नागिन 6 सीरियल में अभिनय करने वाली ओमिका भट्ट का डॉक्टर से अभिनय का सफर रहा रोमांचक - कहा - सोशल मीडिया में हर किसी को अभी नहीं कर दिया प्लेटफार्म

नागिन 6 सीरियल में अभिनय करने वाली ओमिका भट्ट का डॉक्टर से अभिनय का सफर रहा रोमांचक

सिरोही। कलर्स चैनल पर नागिन 6 में नासिका की भूमिका में अपनी उम्दा अभिनय का परिचय देने वाली अभिनेत्री ओमिका भट्ट ने राजस्थान को अपना घर बताया। सिरोही में एमेजॉन के लिए बन रही वेब सीरीज देजा बू में साइकेट्रिक की भूमिका में नजर आएगी। ओमिका ने एनबीटी से खास बातचीत में कहा कि उन्होंने नागिन 6 में नकारात्मक भूमिका अदा की और नकारात्मक भूमिका अदा करना एक प्रकार का अलग ही अभिनय है। समाज में भी जब कभी लोगों से मिलते हैं तो वह अदा उनके जीवन में स्थाई छाप छोड़ देते हैं। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के इस समय अब हर किसी को अभिनय करने का मौका मिल रहा है। पहले अभिनय के लिए मुंबई आकर स्ट्रगल करना पड़ता था, मगर अब सोशल मीडिया की वजह से जो जहां है अपनी प्रतिभा दिखा सकता है। हाल ही में उनकी आगामी फिल्म डायमंड सिंह का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिनमें वे लीड में ईडी ऑफिसर की भूमिका में नजर आएगी।

डॉक्टर से अभिनय तक का सफर
उत्तराखंड के पहाड़ी इलाके की रहने वाली है। ओमिका भट्ट मेडिकल फैमिली से बिलॉन्ग करती है ग्रामीण क्षेत्र में पले बढ़ी भट्ट ने अपनी शिक्षा के बाद मेडिकल फील्ड को चुना। बतौर डेंटिक्स का काम करने के बाद उन्होंने अभिनय का क्षेत्र पसंद आया। और कई गाने, विज्ञापन, वेब सीरीज के साथ सरियल और फिल्म में काम किया। कलर्स चैनल पर नागिन 6 और डायमंड सिंह में काम करने के बाद अमेजॉन पर आने वाली वेब सीरीज देजा बू में नजर आएगी। उन्होंने कहा कि आज की युवा पीढ़ी के लिए अभिनय का प्रदर्शन करना बहुत आसान हुआ है। वे अपने अभिनय का प्रदर्शन सोशल मीडिया पर करके खूब फॉलोइंग बढ़ा सकते हैं। जिसकी जैसी काबिलियत वह अपना साh

सिरोही को बताया उत्तराखंड जैसा आध्यात्मिक स्थान

अभिनेत्री और ओमिका सिंह ने सिरोही को उत्तराखंड के जैसा का जैसा आध्यात्मिक स्थान बताते हुए देवनगरी को अपना घर जैसा बताया। उन्होंने कहा कि यहां मुझे बहुत ही पॉजिटिव वाइब्स आई और यहां की संस्कृति बहुत ही प्रभावित करने वाली है।

सोशल मीडिया है कलाकारों के लिए उत्तम प्लेटफार्म

ओमिका भट्ट ने बताया कि सोशल मीडिया पर कोई भी कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना सकता है। कोई भी प्रतिभावान कलाकार इस जरिए अभिनय करके अपने सपने पूरे भी कर सकता है।

Comment / Reply From

Vote / Poll

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा

View Results
Congress
33%
BJP
67%
Rashtriya Loktantrik Party
0%
other
0%

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!