Dark Mode

'रामगंज आकर बताओ, वापस जिंदा जाकर दिखाओ', भाजपा के फायरब्रांड एमएलए बाल मुकुंद आचार्य को मिली जान से मारने की धमकी - विधायक बनने के बाद 500 बार मिल चुकी धमकियां, सुरक्षा देने का दावा कर रही है पुलिस

'रामगंज आकर बताओ, वापस जिंदा जाकर दिखाओ', भाजपा के फायरब्रांड एमएलए बाल मुकुंद आचार्य को मिली जान से मारने की धमकी

 

जयपुर। भाजपा के फायरब्रांड नेता और हवामहल से विधायक बाल मुकुंद आचार्य को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। इस बार उन्हें सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म के जरिए धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा है कि 'राजगंज आकर बताओ, वापस जिंदा जाकर दिखाओ'। जान से मारने की इस धमकी के बाद विधायक बाल मुकुंद आचार्य की ओर से पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ को घटना की सूचना दी। पुलिस कमिश्नर ने तुरंत निर्देश जारी किए कि मामले की त्वरित जांच करें और इस तरह की हरकत करने वाले को तुरंत गिरफ्तार किया जाए।

 

ई मित्र केंद्रों पर छापेमारी के बाद मिली धमकी

 

पिछले दिनों विधायक बाल मुकुंद आचार्य ने शहर के कुछ क्षेत्रों में संचालित ई-मित्र केंद्रों पर छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान विधायक बाल मुकुंद आचार्य ने कहा कि समुदाय विशेष के कई लोग रुपए लेकर फर्जी आधार कार्ड बना रहे हैं। देश के अलग अलग राज्यों में रहने वाले लोगों के भी आधार कार्ड और पैन कार्ड इन ई-मित्र केंद्रों पर बनाए जा रहे हैं। ई मित्र संचालकों के मोबाइल पर आने वाले फोन कॉल पर खुद विधायक ने बात की थी जिसमें कॉलर कह रहे थे कि वे गुजरात के रहने वाले हैं, उनका जयपुर एड्रेस से आधार कार्ड बनवाना है। विधायक ने तीन चार ई मित्र केंद्रों पर छापेमारी की। इस दौरान स्थानीय पुलिस भी साथ रही। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

पूर्व में भी कई बार मिल चुकी धमकियां

 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि विधायक बाल मुकुंद आचार्य को जान से मारने की धमकी मिली हो। इससे पहले भी कई बार उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल चुकी है। खुद बाल मुकुंद आचार्य कहते हैं कि विधायक बनने के बाद उन्हें करीब 500 बार धमकियां मिल चुकी है। सोशल मीडिया के अलग अलग पेज पर धमकियां मिलती रही हैं। चार महीने पहले मई में उन्हें जब धमकी मिली। तब धमकी देने वाले ने सोशल मीडिया पेज पर लिखा था कि जिस दिन तोपखाना चांदपोल आएगा। वह तेरा अंतिम दिन होगा। कुछ दिनों पहले उन्हें विदेशी नंबर से भी धमकी भरा कॉल आया था। हालांकि पुलिस की ओर से यह दावा किया गया है कि विधायक को सुरक्षा मुहैया करा दी गई है। धमकी देने वालों का पता लगाया जा रहा है।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!